Thursday , May 26 2022

सपा को बड़ा झटका! मुलायम सिंह की छोटी बहू बीजेपी में हो सकती हैं शामिल- सूत्र

समाजवादी पार्टी को आज बड़ा झटका लग सकता है। खबर आ रही है कि मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल होने जा रही हैं। रविवार की सुबह सूत्रों ने बताए कि अपर्णा भारतीय जनता पार्टी जॉइन करने का मूड बना ली हैं। संभवत आज वह पार्टी में शामिल हो सकती हैं। हालांकि, अपर्णा की ओर से इसको लेकर कोई जवाब नहीं आया है।

रविवार को सूत्रों के हवाले जानकारी मिली है कि अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल हो सकती हैं। बता दें, मुलायम के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं। वहीं बुधवार को मुलायम यादव के समधि यानी अपर्णा के पिता बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। इसलिए उम्मीद है कि अपर्णा भी अपने पिता की राह पर चलें और पार्टी में शामिल हो जाएं।

गोरखपुर के अलावा क्या अयोध्या से भी लड़ेंगे योगी, अखिलेश जोश में क्यों खो बैठे होश

बता दें, उत्तर प्रदेश में चुनाव को लेकर नेताओं के पलायन ने भगदड़ मचा रखा है। अपनी पार्टियों से नराजा नेता विपक्षी दलों के साथ जुड़ते दिख रहे हैं। बीजेपी के इस बार कई मंत्री और विधायक इस्तीफा दे चुके हैं। अगर बड़े चेहरों की बात करें तो स्वामी प्रसाद मौर्य बीजेपी को छोड़कर सपा में शामिल हो चुके हैं। आज दारा सिंह चौहान भी समाजवादी पार्टी जॉइन कर सकते हैं। अगर अपर्णा बीजेपी में शामिल होती हैं तो वाकई ये सपाईयों के लिए तगड़ा झटका होगा।