Monday , January 17 2022

जिला योजना समिति के सदस्य चुने जाने पर विधानसभा अध्यक्ष ने किया स्वागत

जिला योजना समिति देहरादून के सदस्य के रूप में नगर निगम ऋषिकेश से पार्षद विकास तेवतिया और लव कांबोज के निर्वाचित होने पर उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने दोनों पार्षदों को शॉल ओढ़ाकर एवं पुष्प गुच्छ भेंट कर सम्मानित करते हुए शुभकामनाएं दी। साथ ही दोनों ही सदस्यों ने विस अध्यक्ष का आशीर्वाद प्राप्त कर क्षेत्र में विकास के कार्य को गति देने का आश्वासन दिया l

बैराज स्थित कैंप कार्यालय में विधानसभा अध्यक्ष सहित उपस्थित कई अन्य पार्षदों ने खुशी जतायी। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि जिला योजना समिति के सदस्यों के समर्थन और सहयोग से जिले के विकास में अहम भूमिका होगी। उन्होंने कहा कि निर्वाचित हुए नगर निगम पार्षद कि अभी तक केवल अपने क्षेत्र के विकास की भूमिका थी परंतु अब जिले के विकास से संबंधित योजनाओं को लेकर भी इनकी जिम्मेदारी और भी अधिक बढ़ गई है।

कार्यक्रम में ऋषिकेश के मंडल अध्यक्ष दिनेश सती, वीरभद्र मंडल अध्यक्ष गणेश रावत, श्यामपुर मंडल अध्यक्ष अरविंद चौधरी, नगर निगम पार्षद शिव कुमार गौतम, प्रदीप कोहली, तनु तेवतिया, राजेश दिवाकर, शारदा सिंह, मंडल महामंत्री सुमित पवार, किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष नरेंद्र रावत सहित अन्य लोग उपस्थित थे।