आखिर क्या है इस प्लास्टिक की बाल्टी में, अमेजन पर बिक रही 26000 रुपए में, दो मग की कीमत 10 हजार

सोशल मीडिया की एक खासियत है कि आपकी कोई भी गलती बहुत ही आसानी से सोशल मीडिया पर पकड़ में आ जाती है, लिहाजा किसी भी चीज को सोशल मीडिया पर डालने से पहले आपको बेहद सतर्क रहने की जरूरत है। कुछ ऐसा ही वाकया अमेजन वेबसाइट पर एक उत्पाद को लेकर सामने आया है। दरअसल अमेजन पर एक प्लास्टिक की बाल्टी बिक रही है, लेकिन इसकी कीमत जानकर हर कोई चौंक जाए। बाल्टी की कीमत देखकर लोग दंग हो गए और उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐसी प्रतिक्रिया देनी शुरू की आखिर यह बाल्टी अब बिक्री के लिए ही उपलब्ध नहीं है।

डिस्काउंट के बाद बाल्टी का दाम 25999 रुपए

अमेजन पर जो प्लास्टिक की बाल्टी बिक रही है उसकी कीमत 25999 रुपए हैं, खास बात यह है कि इसपर 28 फीसदी का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है और इस डिस्काउंट के बाद बाल्टी की कीमत 25999 रुपए है। लोगों ने अमेजन पर इस बाल्टी के दाम का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर करके कंपनी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। जिस तरह से लोगों ने सोशल मीडिया पर बाल्टी की कीमत को लेकर ट्रोल किया वह काफी दिलचस्प है।

कपिल सिब्बल ने राज्यसभा के लिए भरा पर्चा, कहा- अब कांग्रेस का सीनियर लीडर नहीं

लोगों ने जमकर किया ट्रोल

हालांकि यह बात समझी जा सकती है कि यह तकनीकी दिक्कत है, लेकिन लोगों ने इस तकनीकी दिक्कत को दरकिनार करते हुए जमकर ट्रोलिंग की। एक यूजर ने लिखा लगता है कि यह सोने की बाल्टी है। जबकि दूसरे यूजर ने लिखा आखिर इतनी सस्ती क्यों है ये बाल्टी और इसपर इतना कम ज्यादा डिस्काउंट क्यों दिया जा रहा है। दिलचस्प बात यह है कि एक दूसरे विक्रेता ने दो प्लास्टिक के मग का दाम 10 हजार रुपए रखा है।