2024 मिशन: ओपी राजभर ने कहा, हम 70 से अधिक सीटें जीत सकते हैं

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर विपक्षी दलों के नेताओं ने यूपी में विपक्षी एकता को लेकर कसरत करनी शुरू कर दी है। इसके संबंध में सुभाषपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने दावा किया है कि अगर सपा, बसपा, लोकदल, कांग्रेस, जदयू और हम मिलकर चुनावों में एकजुट हो जाएं, तो हम 70 से अधिक सीटें जीत सकते हैं।

आपको बता दे, ओमप्रकाश राजभर ने आज 7 जुलाई यानी की शुक्रवार को जिला आजमगढ़ के नजदीक बेलनाडीह गांव में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में मीडियाकर्मियों से बात की। उन्होंने बताया कि वह पूर्वांचल को अलग राज्य बनाने और जाति जनगणना की मांग पर पहले से ही काम कर रहे हैं। यह मांग अभी भी जारी है।

अक्टूबर के सातवें दिन पटना में एक रैली होगी। इसके पहले या उसके बाद, अगर किसी पार्टी से बातचीत होती है, तो हम आपको इसकी जानकारी अवश्य देंगे। ओपी राजभर ने पीडीए (विपक्षी एकता) के संबंध में कहा कि पीडीए को मजबूत बनाने के लिए कांग्रेस, सपा, बसपा, आरएलडी, और जदयू को एक मंच पर आना होगा। अगर ऐसा होता है, तो वे खुद उस मंच पर मौजूद रहेंगे। उन्होंने सब्जियों के दामों के बढ़ने के बारे में कहा कि बरसाती मौसम में हर सब्जी का दाम बढ़ जाता है।

यह भी पढ़े : मिथुन चक्रवर्ती की माता शांतिरानी चक्रवर्ती 7 जुलाई को ली आखिरी सांस