सलमान खान ने बिगबॉस के अगले सीजन के लिए अपनी फीस में की बढ़ोतरी

कोरोना के कारण पुरे देश में लॉक डाउन लगा दिया गया था| जिसके कारण बाकी कामो के साथ साथ टीवी शोज की शूटिंग भी रोक दी गयी थी| अब जब लॉक डाउन खुल गया है तो टीवी की शूटिंग दोबारा आरंभ हो चुकी है। वहीं ऐसे में ‘बिग बॉस 14’  के मेकर्स तेजी से इस शो की तैयारियों में लग गए हैं।  इसके साथ ही ‘बिग बॉस 14’ को बॉलीवुड के एक्टर  सलमान खान होस्ट करने वाले हैं। वहीं सूत्रों की माने तो ‘बिग बॉस 14’ अक्टूबर से ऑन एयर किया जा सकता है । सलमान खान ने ‘बिग बॉस 14’ को होस्ट करने के लिए अपनी फीस में बढ़ोतरी की है। साथ ही सोशाल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि ‘बिग बॉस 14’ के एक एपिसोड में काम करने के लिए एक्टर 16 करोड़ रुपए फीस लेने वाले हैं।

टीवी का सबसे अधिक विवादित शो ‘बिग बॉस 13’ के लिए सलमान खान ने 12 से 14 करोड़ रुपए की कीमत वसूल की थी। एक्टर सलमान खान का ‘बिग बॉस 14’ के लिए फीस बढ़ाना लाजमी है। वहीं हर नए सीजन के साथ साथ सलमान खान अपनी फीस में भी बढ़ोतरी करते रहते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि ‘बिग बॉस 14’ बाकी सीजन्स से काफी अलग होने वाला है। परन्तु कोरोना वायरस के कहर से मेकर्स सावधानी बरतते हुए शो में नजर आने वाले सभी कंटेस्टेंट्स के टेस्ट करवाएंगे। वहीं इस बार शो में मेकर्स कई नए फीचर्स जोड़ सकते हैं जो कि ‘बिग बॉस 14’ को और भी मजेदार बना सकते है। वहीं खबरों की माने तो इस बार ‘बिग बॉस 14’ की थीम जंगल हो सकती है |

‘बिग बॉस 14’ के घर में सितारों के साथ आम आदमी को रहने का मौका मिल सकता है। पिछले सीजन में कॉमनर्स को शो से दूर रखा गया था। वहीं सितारों के विवादों के दम पर ‘बिग बॉस 13’ ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे। वहीं अब तक ‘बिग बॉस 14’ के लिए जैस्मीन भसीन, अलीशा पंवार, आरुषि दत्ता, आकांक्षा पुरी, आंचल खुराना, साहिल खान और आमिर सिद्धिकी जैसे सितारों को अप्रोच किया गया है। ऐसे में अब ये देखना मजेदार होगा इन सितारों में से कौन सा चेहरा बिग बॉस 14 का हिस्सा बन पायेगा।