शाहिद अफरीदी ने किया दावा, टीम इंडिया हारने के बाद पाक से माफी मांगती थी

शाहिद अफरीदी हमेशा भी भारत के खिलाफ कड़वी बातें करते रहते हैं। हमेशा इस तरह की बातें करने के पीछे उनकी यही मंशा होती है कि वो चर्चा में रहें। कुछ दिन पहले वो कोरोना पॉजिटिव हो गए थे और ठीक होने के बाद उन्होंने टीम इंडिया के खिलाफ जगह उगला है। अफरीदी ने यूट्यूब शो पर बात करते हुए कहा कि एक ऐसा समय था जब पाकिस्तान की टीम का भारतीय टीम पर दबदबा बना होता था।

उन्होंने कहा कि हमने भारत के खिलाफ हमेशा ही खेलना पसंद किया और उसे कई बार बुरी तरह से हराया है। हमने उनकी इतनी पिटाई की है कि वो मैच के बाद हमसे माफी मांगते थे। शाहिद अफरीदी ने ये दावा किया हालांकि ये कितना सही है इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता।

शाहिद अफरीदी ने इस शो के दौरान अपनी फेवरेट पारी का भी जिक्र किया और कहा कि भारतीय टीम और कंगारू टीम के खिलाफ मुझे हमेशा ही खेलने में सबसे ज्यादा मजा आया है। भारत की टीम बहुत ही अच्छी रही है और उनके खिलाफ उनके कंडीशन में खेलना व अच्छा प्रदर्शन करना बड़ी चुनौती होती थी। टीम इंडिया के खिलाफ अफरीदी ने अपनी सबसे यादगार पारी के बारे में बात करते हुए कहा कि इस टीम के खिलाफ मैंने सबसे बेस्ट पारी 1999 में चेन्नई टेस्ट के दौरान खेली थी। उस मैच में मैंने 141 रन बनाए थे।

उस सीरीज के बारे में अफरीदी ने कहा कि टीम मैनेजमेंट मुझे भारत दौरे के लिए नहीं ले जा रहा था, लेकिन वसीम अकरम और उस वक्त के मुख्य चयनकर्ता ने मुझे सपोर्ट किया और मुझे टीम में जगह मिली। ये हमारे लिए काफी मुश्किल दौरा था, लेकिन मैंने काफी अहम पारी खेली थी। इसके अलावा अफरीदी ने कानपुर में खेले अपनी अपनी पारी का जिक्र किया जिसमें उन्होंने 46 गेंदों पर 102 रन की पारी खेली थी।