मुंबई की बारिश को लेकर बेहद उत्सुक है शहनाज़ गिल, फोटो शेयर की

लॉक डाउन के बाद पंजाबी सिंगर शहनाज गिल मुंबई की बारिश का लुफ्त उठाना चाहती हैं.वहीं बारिश के लिए अपने प्यार को शहनाज़ गिल  सोशल मीडिया पर खुलकर जाहिर कर रही हैं. इसके साथ ही शहनाज गिल ने ना सिर्फ बारिश एन्जॉय कर रही है बल्कि अपनी फोटोज पोस्ट कर अपनी खुशी जाहिर कर रही  हैं | साथ ही बारिश का जिक्र करते हुए फैन्स को सीख भी दे रही हैं.इसके अलावा बारिश को लेकर शहनाज ने ट्वीट किया- जब जिंदगी आपको बारिश दे तो अपने क्यूट बूट्स पहनो और पडल में कूद पड़ो. बता दें की शहनाज गिल फैन्स को ये लाइफ मंत्र दे रही हैं कि जब मुश्किल दिन आपके सामने आ जाए तो उनसे डरना नहीं है उसका खुशी-खुशी सामना करना है|

केवल इतना ही नहीं शहनाज ने अपनी बहुत खूबसूरत ब्लैक एंड व्हाइट फोटो भी साझा की है. वहीं इसमें शहनाज़ ने लिखा- मैं मुंबई का खूबसूरत मानसून एन्जॉय कर रही हूं. उम्मीद है आप भी कर रहे होंगे. तस्वीर में शहनाज गिल बहुत अच्छी लग रही हैं और फैन्स ने कमेंट सेक्शन में शहनाज़ की तारीफ़ के पुल बाँध दिए है. अभी हाल ही में शहनाज गिल, येलो ड्रेस में नजर आई थीं. वहीं उन्होंने अपनी क्यूट फोटो को सोशल मीडिया पर साझा किया था, जिसके बाद उनके फैन्स ने उनकी तुलना कटरीना कैफ से करनी शुरू कर दी गयी थी.

बता दें की जब से शहनाज़ गिल बिग बॉस में नजर आयी है तब से  शहनाज गिल की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा हो गयी है. इसके अलावा बिग बॉस 13 में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती और जोड़ी फैन्स की बेहद फेवरेट जोड़ी  थी. साथ ही इन दोनों की बॉन्डिंग जितनी बढ़िया थी, उतनी लड़ाई भी होती थी | बिगबॉस के बाद दोनों ने भुला दूंगा नाम के म्यूजिक वीडियो में साथ काम किया था. वहीं इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया है. इसके अलावा फैन्स दोबारा शहनाज और सिद्धार्थ को साथ देखने के लिए बेताब हैं.