काशीपुर में युवती की मौत हो जाने जे बाद, सरकारी अस्पताल की इमरजेंसी सील, काेरोना की रिपोर्ट आने का इंतजार

 काशीपुर में सांस लेने में तकलीफ होने पर राजकीय चिकित्सालय में उपचार के लिए लायी गई 20 वर्षीय युवती की मौत से हड़कंप मच गया है। युवती के परिजनों में रोष व्याप्त हो गया। वहीं युवती के शव का सैंपल जांच के लिए रुद्रपुर भेज दिया गया है। मृतका की कोरोना जांच की रिपोर्ट आने तक राजकीय चिकित्सालय का इमर्जेंसी वार्ड सील कर दिया गया है।

नोडल स्वास्थ्य अधिकारी डॉ अमरजीत साहनी ने बताया कि मौहल्ला अल्लीखां निवासी बीस वर्ष की एक युवती की पिछले बीस दिन से बुखार आने के चलते उसे परिजनों ने मुरादाबाद रोड स्थित निजी चिकित्सालय में दिखाया। जिसके बाद दो दिन पूर्व उसकी हालत में सुधार न होते देख परिजन उसे मानपुर रोड स्थित अन्य निजी चिकित्सालय में इलाज के लिए ले गए जहां निजी चिकित्सालय के चिकित्सको ने युवती की हालत को देखते हुए उसके परिजनों से उसका कोरोना की जांच कराए जाने की बात कही।

जिसके बाद बीते तीन जुलाई को राजकीय चिकित्सालय की कोविड टीम ने युवती का सैंपल लेकर कोरोना जांच के लिए दिल्ली भे दिया। कोरोना रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है। इसी दौरान आज जब युवती को सांस लेने में काफी दिक्कत होने लगी तो परिजन उसे आज सुबह राजकीय चिकित्सालय लाए जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। डा.  साहनी ने बताया कि इमरजेंसी में युवती की टेस्ट रिपोर्ट भेजी गई है जो आज ही आ जाएगी। राजकीय चिकित्सालय के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ पीके सिन्हा ने बताया कि फिलहाल राजकीय चिकित्सालय की इमरजेंसी को एहतियातन बंद कर दिया गया है।