कैंसर से जूझ रहीं सोनाली ने दिया मेडिकल अपडेट, कहा- देखने में दिक्कत

 

अपडेटेड : 03 Nov 2018

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही हैं। वह अक्सर अपनी हेल्थ से जुड़ी अपडेट देती रहती हैं। हाल ही में सोनाली ने सोशल मीडिया पर एक नई पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया कि कैसे कीमोथेरेमी की वजह से पिछली किताब पढ़ने में उन्हें दिक्कत हुई। 

हाथ में किताब लिए हुए सोनाली ने लिखा कि यह मेरी अगली किताब का ऐलान है। पिछली किताब के दौरान थोड़ी परेशानी थी क्योंकि कीमोथेरेपी की वजह से दिखने में अजीब सी दिक्कत हो रही थी। अब सब ठीक है। अगली किताब न्यूयॉर्क में पढ़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। यह किताब हान्या यानिगिहारा की 'अ लिटिल लाइफ' है। यह किताब कई साहित्यिक अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट हो चुकी है। दोस्ती और महत्वाकांक्षा की कहानी कहती है। सोनाली को किताबों से काफी लगाव है।

बता दें कि आए दिन सोनाली पोस्ट शेयर कर अपने परिवार और दोस्तों को याद कर रही हैं। फैंस से लेकर स्टार्स सोनाली की सलामती की दुआएं मांग रहे हैं। सोनाली ने 4 जुलाई को इंस्टाग्राम पर अपनी बीमारी के बारे में बताया था। यॉर्क में सोनाली अपने पति और बेटे के साथ हैं। वे बिना किसी परेशानी के अपना ट्रीटमेंट करा रही हैं। न्यूयॉर्क में अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स और और सोनाली के करीबी दोस्त उनसे मुलाकात करते रहते हैं। हम तो यही आशा करते हैं कि सोनाली जल्द से जल्द ठीक होकर वापिस अपने घर लौटें। 

 

संबंधि‍त ख़बरें

सोनाक्षी सिन्हा ने बॉबी देओल को उठाया अपने गोद में

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने शुक्रवार को अपने घर पर एक खास पार्टी ... Read more...

सोनाक्षी सिन्हा ने बॉबी देओल को उठाया अपने गोद में

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने शुक्रवार को अपने घर पर एक खास पार्टी ... Read more...

जारी हुआ फिल्म 2.0 का ट्रेलर, 500 करोड़ से ज्यादा हुए हैं खर्च

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और रंजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 का ट्रेलर र... Read more...

'बादशाह' के B'day पर लगा फैंस का जमावड़ा, धन्यवाद करने छत पर आए शाहरुख

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं। वहीं शाहरुख के अ... Read more...